MP NEWS: पीछे के रास्ते से आए मंत्री सारंग, फिर भी करणी सेना ने झंडे दिखाए @ Dhar

12 September 2018

इंदौर। मध्यप्रदेश में एससी एसटी एक्ट में हुए संशोधन का विरोध कर रही श्री राजपूत करणी सेना ने छापामार आंदोलन शुरू कर दिया है। धार में मंत्री विश्वास सारंग को करणी सेना से बचाने के लिए प्रशासन पीछे के दरवाजे से लाया परंतु फिर भी करणी सैनिकों ने मंत्री सारंग को घेर लिया और पूरे कार्यक्रम के दौरान विरोधी नारे लगाते रहे। मंत्री सारंग यहां बुधवार दोपहर करीब 3 बजे जिला सहकारी बैंक भवन लोकार्पण समारोह व किसान सम्मेलन में शामिल होने आए थे।

जिला मुख्यालय पर सहकारिता विभाग का बड़ा आयोजन था। जिला सहकारी बैंक का मुख्यालय भवन दीनदयालपुरा क्षेत्र में बनाया गया है। इसका लोकार्पण समारोह बुधवार को आयोजित किया गया था, इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग पहुंचे। राजपूत करणी सेना जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रही है। प्रशासन को इस बात की भनक लग चुकी थी कि विरोध की स्थिति बन सकती है ऐसे में सारंग को मुख्य रास्ते की बजाए दूसरे रास्ते से लाया गया, लेकिन कुछ युवक सक्रिय थे। जैसे ही प्रवेश द्वार पर गाड़ी रुकी तो सारंग को काले झंडे दिखा दिए गए। जमकर नारेबाजी भी की गई। 

हमारे सवाल का जवाब देना होगा
दरअसल करणी सेना के युवक इस बात पर अड़े हुए थे कि हम मंत्री और विधायक से बात करेंगे। पुलिस अधिकारियों ने एसडीएम वीरेंद्र कटारे को बुलवाया। उनके द्वारा मध्यस्थ्ता करने के बाद भी काफी देर तक युवा डटे रहे। लोगों का कहना था कि हमारे साथ पहले भी धोखा हो चुका है। पुलिस ने हमें मिलने के लिए कहा था लेकिन मंत्री को पीछे के रास्ते से ले जाया गया। ऐसे में अब हम कैसे भरोसा करें।

कार्यक्रम से सीधे भोपाल निकल गए मंत्री
एसडीएम कटारे ने काफी देर बाद उच्च स्तर पर संपर्क करने पर युवाओं का भरोसा दिलाया कि मंत्री आप से सर्किट हाउस पर मुलाकात करेंगे। कार्यक्रम जारी रहा और इस बीच विरोध भी चलता रहा। कार्यक्रम समाप्ति के बाद मंत्री सारंग सीधे भोपाल चले गए, जबकि करणी समाज के लोग उनका सर्किट हाउस पर इंतजार करते रहे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts