MP NEWS: शिवराज सिंह से निवाड़ी नाराज, कभी भी फूट सकता है गुस्से का गुबार

12 September 2018

टीकमगढ। बीते माह प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जन आर्शीवाद यात्रा के सहारे जनता की नब्ज टाटोलने आए। उन्होंने अपनी यात्रा जिले की पृथ्वीपुर विधानसभा सीट तक सीमित रखी लेकिन निवाडी विधानसभा क्षेत्र में नहीं आए। अब लोगों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह ने निवाड़ी को जिला बनाने का ऐलान किया है। अब जबकि वो निवाड़ी नहीं आए तो माना जा रहा है कि शिवराज सिंह अपने वादे से मुकर गए हैं। 

इस बार जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर जिले में सबसे ज्यादा उत्साह निवाडी बिधानसभा क्षेत्र में देखा जा रहा था। हर एक दिल की जुबां पर था कि सीएम के आगमन होते ही निवाडी को जिला की सौगात मिल जायेगी लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ। जिससे जनता मायूस हो गई। जबकि पृथ्वीपुर से निवाडी की सडक मार्ग दूरी 20 किलों मीटर मात्र थी। 

बता दें कि प्रशासनिक स्तर पर भी निवाडी को जिला बनाने की पूर्ण तैयारियां हो चुकीं हैं अब केवल आधिकारिक घोषणा ही शेष है। सीएम का निबाडी न जाना विप़क्ष सहित अन्य पार्टियों के लिये फायदेमंद हो सकता है। निवाड़ी की जनता का गुस्सा उलब रहा है। यह कभी भी फूट सकता है। बताते चलें कि सीएम ने निवाड़ी को जिला बनाने का ऐलान 2013 की चुनावी सभा में किया था। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week