Loading...    
   


MP NEWS: पुलिस की ​पिटाई से युवक की मौत: आरोप @ Kareli Narsinghpur

जबलपुर। खबर मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में स्थित सबसे बड़े शहर करेली के पुलिस थाने से आ रही है। यहां एक युवक अनुराग राजपूत (19) की संदिग्ध मौत हुई है। पुलिस 4 दिन पहले उसे उसके घर से उठा लाई थी। दस्तावेजों में गिरफ्तारी दर्ज नहीं है। भीड़ के आक्रोशित होने से पहले ही एसपी नरसिंहपुर ने करेली टीआई अरविंद चौबे को सस्पेंड कर दिया है। पीड़ित परिवार टीआई और थाना स्टाफ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहा है। 

मामला नरसिंहपुर जिले के करेली थाने का है, जहां झमझिरी गांव के अनुराग राजपूत नामक युवक को चार दिन पहले पुलिस उसके घर से उठा लाई थी। 4 दिन तक पुलिस ने उसे थाने में कैद रखा। फिर पुलिस अनुराग के पिता को बयान दर्ज कराने के बहाने बुला लाई और सीधे पीएम हाउस ले गई। यहां पता चला कि अनुराग की मौत हो चुकी है। पुलिस ने पिता से सरकारी औपचारिकताएं पूरी कराईं और छोड़ दिया। 

अब घटना के तूल पकड़ने के बाद पुलिस थाना करेली के टीआई अरविंद चौबे को सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की न्यायिक जांच के आदेश दे दिए गए। टीआई और थाना स्टाफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। केवल टीआई का सस्पेंड किया गया है। शेष स्टाफ पदस्थ है। पुलिस ने आधिकारिक बयान में कहा है कि अनुराग को धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया गया था। फिर पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ भैंस चोरी की शिकायत मिली थी। अंत में पुलिस ने कहा कि अनुराग ने पुलिस हिरासत में सल्फास की गोलियां खा ली होंगी। हालांकि पुलिस ने यह नहीं बताया कि पुलिस कस्टडी में युवक के पास सल्फॉस कहां से आई। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here