सवर्ण आंदोलन: अमित शाह का ग्वालियर-चंबल दौरा भी स्थगित! | MP NEWS

11 September 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में सवर्ण आंदोलन के चलते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का उज्जैन-रतलाम दौरान स्थगित किए जाने के बाद अब खबर आ रही है कि 19 सितम्बर को प्रस्तावित ग्वालियर-चंबल संभाग का दौरा कार्यक्रम भी स्थगित कर दिया गया है। बता दें कि श्री राजपूत करणी सेना ने ऐलान किया था कि अमित शाह को जवाब दिया जाएगा। 

अमित शाह के ग्वालियर-चंबल दौरे के बारे में पार्टी नेताओं ने अभी तक अधिकृत रूप से कोई सूचना नहीं दी है और ना ही विरोध प्रदर्शन को कारण बताया जा रहा है। ​अब मध्यप्रदेश में अमित शाह का केवल एक कार्यक्रम शेष रह गया है। 25 सितम्बर, भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ। बता दें कि 9 सितम्बर को ग्वालियर मेला परिसर में अमित शाह के दौरे को लेकर आयोजित भाजपा की  संभागीय बैठक में शामिल होने आये सांसद प्रभात झा, पूर्व मंत्री बालेन्दु शुक्ल, पूर्व मंत्री ध्यानेन्द्र सिंह को जबर्दस्त विरोध का सामना करना पड़ा था। यहां तीन तालों में बंद होकर पदाधिकारियों ने बैठक की थी। 

अमित शाह के बयान पर भड़के सवर्ण
राष्ट्रीय कार्यकारिणी में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एससी एसटी एक्ट में हुए संशोधन पर पार्टी का स्टेंड साफ कर दिया था। उन्होंने कहा था कि भाजपा एक्ट में हुए संशोधन के साथ है और जो लोग संशोधन का विरोध कर रहे हैं, उनका डटकर मुकाबला किया जाएगा। इसके बाद सवर्ण भड़क गए थे। श्री राजपूत करणी सेना ने ऐलान किया था कि रतलाम के जावरा में 12 सितम्बर को अमित शाह के सामने शक्तिप्रदर्शन किया जाएगा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week