MP NEWS: कांग्रेस कटआउट के बाद भाजपा में बैकड्राप गुटबाजी

20 September 2018

भोपाल। बीते रोज राहुल गांधी की सभा में कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह के लापता कटआउट को लेकर भाजपाईयों ने काफी तंज कसे थे लेकिन अब भाजपा में भी बैकड्राप गुटबाजी सामने आई है। भोपाल में मध्य विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के क्षेत्र में नगरनिगम के 75 लाख रुपए से स्कूल बनवाया गया लेकिन शिलान्यास समारोह में महापौर आलोक शर्मा का फोटो नहीं था। यह साजिश इसलिए रची गई क्योंकि आलोक शर्मा भी मध्य से दावेदारी कर रहे हैं। नोट करने वाली तो यह है कि भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने भी गुटबाजी को खत्म करने की कोशिश नहीं की, बस उसे मीडिया की सुर्खियों में आने से रोकने का प्रयास किया। 

भोपाल के मध्य क्षेत्र से विधायक और भोपाल जिला अध्यक्ष सुरेंद्र नाथ सिंह और भोपाल महापौर आलोक शर्मा विकास कार्यों के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने बाबा नगर पहुंचे थे। जहां महापौर आलोक शर्मा कार्यक्रम स्थल पर बैनर में अपना फोटो न देख बेहद गुस्सा हो गए और नाराजगी जाहिर की। वहीं आलोक शर्मा के गुस्सा करने पर सुरेंद्र नाथ सिंह ने आलोक शर्मा से कुछ कहने की कोशिश की तो उल्टा दोनों में बहस शुरू हो गई और फिर आलोक शर्मा यह कहकर वहां से जाते हुए दिखे कि 'मेरी इज्जत नहीं करते तो मत करो, कम से कम बेज्जती तो मत करो। मैं जा रहा हूं।' और यह कहकर आलोक शर्मा वहां से चले गए।

राकेश सिंह चाहते हैं गुटबाजी छुपी रहे, छपे नहीं
वहीं जब BJP के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह से आलोक शर्मा के कार्यक्रम से जाने की वजह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'उन्हें कुछ काम था इसलिए वह चले गए। इन सब बातों में कोई कारण नही खोजना चाहिए।' इस तरह राकेश सिंह ने मीडिया को गाइड करने की कोशिश की। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->