Advertisement

विधानसभा चुनाव लड़ सकता हूं: कमलनाथ | MP NEWS



भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं छिंदवाड़ा सीट के सांसद कमलनाथ ने 2018 मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में बतौर विधानसभा प्रत्याशी चुनाव लड़ने की संभावनाएं जताईं हैं। बता दें कि कमलनाथ मध्यप्रदेश में कांग्रेस की तरफ से सीएम पद के दावेदार हैं। अब तक वो चुनाव लड़ने के सवाल पर स्पष्ट इंकार कर रहे थे परंतु आज उन्होंने इसकी संभावना जता दी है। 

छिंदवाड़ा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कमलनाथ ने कहा कि जरूरत पड़ी तो छिंदवाड़ा की किसी भी सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। कमलनाथ के इस बयान के बाद कांग्रेस के साथ-साथ बीजेपी के भी राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि छिंदवाड़ा में वो कौन सी सीट होगी जो कमलनाथ के लिए सबसे सुरक्षित हो। 

छिंदवाड़ा में कुल 7 विधानसभा सीटें हैं। इनमें से 4 पर भाजपा का कब्जा है। छिंदवाड़ा शहर जहां कमलनाथ का विकास बोलता है, फिलहाल भाजपा के कब्जे में है। चौधरी चंद्रभान सिंह यहां से विधायक हैं और उन्होंने दावा किया है कि इस बार जिले की सभा 7 सीटों पर भाजपा का कब्जा होगा। सवाल यह है कि कमलनाथ ऐसी कौन सी सीट से उतरेंगे जो उनके लिए पूरी तरह सुरक्षित हो और केवल नकुल नाथ की अपील पर कमलनाथ को वोट मिल जाएं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com