MP NEWS: आप (AAP) सांसद की कार पर चढ़ गए लोग, लहराए काले झंडे @ Chhindwara

11 September 2018

छिंदवाड़ा। सुप्रीम कोर्ट के आदेश को निष्प्रभावी करने के लिए एससी-एसटी एक्ट में किए गए संशोधन का विरोध कर रहे सवर्ण एवं पिछड़ा वर्ग के लोगों ने छिंदवाड़ा में आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता एवं सांसद संजय सिंह को घेर लिया। लोग हाथों में काले झंडे लिए उनकी कार पर चढ़ गए। लोगों ने पूछा कि जब संसद में सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटा जा रहा था तब आप चुप क्यों थे। 

आप सांसद संजय सिंह मंगलवार को नागपुर से होते हुए सड़क मार्ग से छिंदवाड़ा पहुंचे। वह जैसे ही चंदनगांव पहुंचे, उनकी कार को सवर्ण-ओबीसी समाज के लोगों ने रोक लिया और नारेबाजी करते हुए एससी-एसटी एक्ट में किए गए संशोधन का विरोध किया। सवर्ण समाज द्वारा 6 सितंबर को एससी-एसटी एक्ट के संशोधन के विरोध में भारत बंद किया गया था। इसके बाद बैठक में फैसला लिया गया था कि जो भी सांसद, पीएम, सीएम या मंत्री छिंदवाड़ा आएंगे, उन्हें काले झंडे दिखाए जाएंगे। इस निर्णय के बाद संजय सिंह ही पहले सांसद थे, जो छिंदवाड़ा आए। लिहाजा उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। सवर्ण समाज के लोगों का कहना है कि जब तक एससी-एसटी एक्ट के संशोधन को वापस नहीं लिया जाता तब तक हमारा प्रदर्शन जारी रहेगा।

समय आने पर 'आप" रखेगी अपना पक्ष
एससी-एसटी एक्ट को लेकर आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि सोची-समझी साजिश के तहत सवर्ण और दलितों को लड़ाने का प्रयास कि या जा रहा है, अगर लोग इस तथ्य को नहीं समझेंगेे तो आने वाले दिनों में उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। इस एक्ट को लेकर सभी दलों से बात करना चाहिए। सही समय आने पर आम आदमी पार्टी भी अपना पक्ष रखेगी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week