MP NEWS: शिवराज पर पथराव के गवाह पर हाईप्रोफाइल राजनीति, अब बंधक बनाने का आरोप

11 September 2018

भोपाल। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के प्रभाव क्षेत्र चुरहट में सीएम शिवराज सिंह चौहान की बस पर पथराव किया गया। इस मामले में पुलिस ने जिस गवाह के आधार पर आरोपियों को नामजद किया, कुछ दिनों बाद वो नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के साथ नजर आया और वो पुलिस को दिए बयान से पलट गया। अब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री श्री शरदेन्दु तिवारी ने ने आरोप लगाया है कि नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने गवाह को बंधक बना लिया है। उन्होंने गवाह को मुक्त कराने के लिए रीवा आई जी को आवेदन दिया है। 

रीवा आईजी को दिए गए आवेदन पत्र में श्री तिवारी ने कहा है कि मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा पर चुरहट में 2 सितम्बर को पथराव एवं जानलेवा हमला किया गया था। इस घटना के गवाह संदीप चतुर्वेदी के बयान पुलिस ने दर्ज किए थे। संदीप चतुर्वेदी ने मीडिया के सामने इस घटना की सच्चाई बयान की थी लेकिन गवाह संदीप चतुर्वेदी को अपने प्रभाव में लेकर नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह उसे बयान बदलने के लिए मजबूर कर रहे हैं, जो कि अपराध की श्रेणी में आता है। 

आवेदन में कहा गया है कि अजय सिंह गवाह के बयान बदलाव कर प्रकरण की जांच में भी बाधा डाल रहे हैं। श्री तिवारी ने अपने आवेदन में कहा है कि भोपाल में उक्त गवाह को मीडिया के सामने प्रस्तुत करते हुए अजयसिंह ने यह स्वीकार किया है कि उक्त गवाह उनकी अभिरक्षा में हैं, इससे स्पष्ट है कि अजयसिंह उसे डरा-धमकाकर बयान बदलने के लिए विवश कर रहे हैं। आवेदन में आईजी से घटना के गवाह संदीप चतुर्वेदी को बयान बदलने पर मजबूर करने के मामले में नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग भी की गई है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts