MP NEWS: व्यापारी की पत्नी ने रिश्तेदार के घर जाकर खुद को आग लगा ली @ ujjain

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर के जाने-माने इलेक्ट्रॉनिक व्यापारी के भाई की पत्नी रोजी जुनेजा ने एक रिश्तेदार के घर पहुंचकर खुद को आग लगा ली। मिली जानकारी के अनुसार, उज्जैन के फव्वारा चौक में रहने वाली सभ्रांत परिवार की महिला रोजी जुनेजा आपसी रंजिश के चलते यह कदम उठाया है। महिला द्वारा आग लगाने की यह घटना कमरे में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। वहीं महिला के आग लगाने के बाद उसे तुरंत अस्पताल लेकर जाया गया, जहां से उसे इंदौर के लिए रेफर कर दिया गया है। 

कोर्ट ने रोजी के बेटे को सजा सुनाई थी
मिली जानकारी के मुताबिक, महिला करीब 90 प्रतिशत जल चुकी है। डॉक्टर्स के मुताबिक अभी महिला की स्थिति के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने आपसी रंजिश के चलते यह कदम उठाया है। छाबड़ा परिवार के मुताबिक उन्होंने घर में सुरक्षा की दृष्टी से घर में यह कैमरे लगवाए थे, जिसमें रोजी के आग लगाने की घटना कैद हो गई। पुलिस के मुताबिक रोजी के बेटे और प्रेम छाबड़ा की बेटी के बीच प्रेम संबंधों को लेकर कुछ विवाद हो गया था, जिसके चलते यह मामला कोर्ट तक पहुंच गया था और कुछ दिनों पहले ही रोजी के बेटे को कोर्ट ने सजा सुनाई थी। इसके बाद दोनों परिवार में समझौता भी हो गया था, लेकिन अचानक रोजी ने ऐसा क्यों किया। इस बात का किसी को नहीं पता।

आग लगाने के कारण की जानकारी नहीं
प्रेम छाबड़ा के घर रोजी क्यों आई थी, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। आस-पास के लोगों के मुताबिक दोनों परिवार में आए दिन कोई न कोई विवाद होता ही रहता था, और बेटे को सजा सुनाए जाने के बाद से रोजी जुनेजा, छाबड़ा परिवार से और भी ज्यादा नाराज थी। हालांकि अभी तक मामला साफ नहीं हो पाया है। पुलिस तफ्तीश में जुटी है और मामले की जांच की बात कह रही है। वहीं महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जुनेजा परिवार संयुक्त रूप से रहता है
बता दें रोजी जुनेजा के पति राजा जुनेजा की आर्य समाज मार्ग पर लोहे की दुकान है। जबकि राजा के छोटे भाई कुलभूषण जुनेजा की फव्वारा चौक में ही दूरदर्शन इलेक्ट्रॉनिक नाम की शॉप है। रोजी ने जिस घर में आग लगाई है वह घर कुक्की (कुलभूषण) जुनेजा की शॉप से चंद कदम की दूरी पर ही है। वहीं कुक्की जुनेजा का घर भी दुकान से कुछ ही दूरी पर है। जहां जुनेजा परिवार संयुक्त रूप से रहता है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !