इंदौर में लड़की पर एसिड अटैक | CRIME NEWS

18 September 2018

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में युवती पर एसिड अटैक का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां घर के बाहर बैठी युवती पर एक अज्ञात युवक ने एसिड फेंक दिया। जानकारी के अनुसार मंगलवार को डांसर युवती पर एक युवक द्वारा ज्वलनशील केमिकल से अटैक किया गया। आरोपी युवक युवती का परिचित था। घायल अवस्था में युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की है जहां गोविंद कॉलोनी में एक युवती अपने घर के बाहर बैठी थी। इसी दौरान एक युवक अचानक युवती के सामने आया, युवती कुछ समझ पाती तब तक युवक ने युवती पर एसिड फेंक दिया और तुरंत फरार हो गया। इसके तुरत बाद युवती के घर वालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया। खबर की सूचना मिलते ही नजदीकी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच शुरू कर दी है। 

युवक ने खुद फोन कर युवती को मिलने के लिए बुलाया था और उस पर एसिड फेंककर भाग गया। रुपाली नामक युवती सांवरिया डांस ग्रुप की सदस्य है। वह डांस इंडिया डांस प्रोग्राम में अपने ग्रुप के साथ भाग भी ले चुकी है। युवती आरोपी युवक का इंतजार कर रही थी तभी आरोपी युवक ने पीछे से आकर उस पर एसिड फेंक दिया और फरार हो गया। घायल युवती को तुरंत अरबिंदो हॉस्पिटल ले जाया गया। हमले से युवती की एक आंख में गंभीर चोट आई है।

युवती ने पुलिस को बताया कि हमला करने वाले युवक का नाम सोनू है। हमले के समय सोनू ने नकाब पहन रखा था इसके बावजूद युवती ने उसे पहचान लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पिछले दो साल से युवती पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एसिड अटैक की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। युवती आरोपी युवक का इंतजार कर रही थी तभी आरोपी युवक ने पीछे से आकर उस पर एसिड फेंक दिया और फरार हो गया। घायल युवती को तुरंत अरबिंदो हॉस्पिटल ले जाया गया। हमले से युवती की एक आंख में गंभीर चोट आई है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week