सीएम रमन सिंह ने मुस्लिम राजा की तारीफ की, अटलजी को भूले | CG ELECTION NEWS

10 September 2018

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह मुस्लिम राजा शेरशाह सूरी की तारीफ कर गए। भाजपा की पार्टी लाइन के हिसाब से यह एक जघन्य अपराध है। ठीक वैसा ही जैसा लालकृष्ण आडवाणी ने जिन्ना की मजार पर जाकर किया था। भाजपा संगठन का दावा है कि देश में पहली बार सड़कें अटल बिहारी सरकार के समय बनाई गईं, जबकि रमन सिंह ने बताया कि या तो शेरशाह सूरी ने बनाईं थीं या फिर नितिन गडकरी बना रहे हैं। 

शेरशाह सूरी के बाद हैं नितिन गडकरी 
भिलाई में आयोजित कार्यक्रम में अपने संबोधन में मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि देश में सड़कों के बारे में शेरशाह सूरी के बाद किसी ने चिंता की है तो वो हैं नितिन गडकरी। गडकरी 2719 करोड़ रुपए के कुल कार्यों का चरोदा में शिलान्यास किया। 2281 करोड़ से भारत माला परियोजना के तहत टेड़ेसरा-अंजोरा के करीब से 1 बायपास सीधे रायपुर के लिए बनेगी। 1520 करोड़ रुपए से बनी सड़कों का उद्घाटन होगा। 349 करोड़ रुपए से बनाए जाएंगे 4 फ्लाईओवर। 37 करोड़ रुपए के फोरलेन का मेंटेनेंस किया है। 89 करोड़ रुपए से टाटीबंध चौक में नया फ्लाईओवर। 

अच्छे को अच्छा कहना अपराध कैसे हुआ
भारत की नीति के अनुसार यह कतई अपराध नही है। इतिहास में दर्ज है कि भारत ने हमेशा प्रतिभा को प्रोत्साहित किया है परंतु भाजपा की नीति इससे इतर है। भाजपा मुगल और मुसलमान राजाओं से नफरत करती है और उन्हे महान मानने को तैयार नहीं। भाजपा नहीं मानती कि नेहरू का भारत के विकास में कोई योगदान था या इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान पर हमला करके बहादुरी दिखाई थी। भाजपा नेताओं के भाषणों में भारत 500 साल पहले विश्व गुरू था फिर सदियों तक मुगल और अंग्रेजों का गुलाम रहा। देश का विकास तब शुरू हुआ जब अटल बिहारी वाजपेयी सरकार बनी और विकास को गति 2014 से मिली जब नरेंद्र मोदी सरकार बनी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts