मप्र में पूरा बाजार, स्कूल, कॉलेज, पेट्रोल पंप सब बंद थे: कमलनाथ का दावा

10 September 2018

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस की बढ़ती हुई कीमतों के विरोध में आज ‘भारत बंद’ के आव्हान के तहत प्रदेश बंद के आव्हान पर मिले जनता के अप्रत्याशित समर्थन के प्रति व्यापारियों, आमजनों व कांगे्रस कार्यकर्ताओं का आभार माना है। उन्होंने कहा कि भाजपा की तमाम दबाव, प्रभाव की कोशिशों के बावजूद भी व्यापारिक संस्थानों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रख, कांग्रेस के शांतिपूर्ण बंद के आव्हान को समर्थन दिया। आज पूरा प्रदेश कांग्रेस के इस आव्हान पर बंद रहा। 

कमलनाथ ने बताया कि प्रमुख बाजार से लेकर सभी छोटी-बड़ी दुकानें भी आज बंद रहीं। पेट्रोल पंप से लेकर शैक्षणिक संस्थानों ने भी इस बंद को अपना समर्थन दिया। कमलनाथ ने कहा कि भाजपा ने इस ‘भारत बंद’ को असफल करने के लिए सरकारी मशीनरी को झोंक दिया था, व्यापारिक संगठनों पर बंद को असफल करने के लिए दबाव बनाया था, लेकिन जनता ने पूरी तरह से बंद को समर्थन देकर, यह साबित कर दिया कि वे भाजपा की नीतियों से परेशान हैं। आज महंगाई चरम पर है, आम जन का जीवन दूभर है, पेट्रोल-डीजल की कीमतें आसमान को छू रही हैं और सरकार जनता को राहत प्रदान नहीं करना चाहती है।

नाथ ने कहा कि भाजपा सरकार आज जानबूझकर माहौल को खराब कर, इस बंद को असफल कर, कांग्रेस को बदनाम करने का षड्यंत्र रच रही थी, लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पूरे प्रदेश में शांतिपूर्ण ढंग से बंद की अपील की व माहौल को बिगड़ने नहीं दिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week