Advertisement

BJP MLA ने पत्रकारों के कैमरे छीने, विरोध हुआ तो भाग गए | DHAR MP NEWS



इंदौर। कांग्रेस शासनकाल में सत्ता से तीखे सवाल करने वाले पत्रकारों को भाजपाई देशभक्त पुकारते थे परंतु अब वही पत्रकार भाजपा नेताओं/मंत्रियों/विधायकों को अच्छे नहीं लगते। वो ना केवल मीडिया को आंख दिखाते हैं बल्कि डराने के लिए आपराधिक कदम भी उठा रहे हैं। धार जिले की सरदारपुर सीट से भाजपा विधायक वेलसिंह भूरिया का एक मामला सामने आया है। उन्होंने सवाल पूछने वाले पत्रकारों के कैमरे छीनने की कोशिश की। जब पत्रकारों ने इसका तीव्र विरोध किया तो भाग गए। 

विधायक वेलसिंह भूरिया ने एक साल पहले सरदारपुर में सामुदायिक भवन बनवाने का वादा किया था। जिसके लिए एक सार्वजनिक मंच से विधायक निधि से 15 लाख रुपये देने की घोषणा की लेकिन एक साल बीत जाने के बाद भी सामुदायिक भवन की घोषणा पूरी नही की। इसके बाद में गौशाला के भूसा भवन के लोकार्पण के कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों ने उनसे सामुदायिक भवन की घोषणा के पूर्ण नहीं होने पर सवाल कर लिया, जिस पर वो बोले कि मेरे बारे में सब कुछ पॉजिटिव दिखाओ और लिखो, मैं सब करवा दूंगा। 

पत्रकारों ने फिर सवाल किए तो वे भड़क गए और दो पत्रकारों से कैमरे और मोबाइल छीनने की कोशिश की। वहां मौजूद दूसरे पत्रकारों ने इसका विरोध किया तो विधायक मौके से भाग गए। धार के पत्रकारों का कहना है कि अब वो इस बारे में कोई भी बयान देने के लिए सामने नहीं आ रहे। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com