Loading...    
   


BJP MLA के बेटे ने किया सिंधिया की हत्या का ऐलान | DAMOH MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश के दमोह जिले में हटा विधानसभा से भाजपा की विधायक उमादेवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप लालचंद खटीक ने कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के चेयरमैन एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की हत्या का ऐलान किया है। प्रिंस ने यह ऐलान फेसबुक पर किया। पुलिस ने समाचार लिखे जाने तक प्रिंस के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है, जबकि यह हत्या की योजना बनाने और जान से मारने की धमकी देने का आपराधिक प्रकरण है। 

उमा देवी के बेटे प्रिंसदीप ने सोमवार को फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा, "सुन ज्योतिरादित्य तेरी रगों में जीवाजी राव का खून है, जिसने बुंदेलखंड की बेटी झांसी की रानी का खून किया था, अगर उपकाशी हटा में प्रवेश कर इस धरती को अपवित्र करने की कोशिश की तो गोली मार दूंगा, लहारी में ही, या तो मेरी मौत होगी या तेरी।"

सिंधिया पांच सितंबर को हटा जिले में जनसभा को संबोधित करने आने वाले है, इस पोस्ट को उसी से जोड़कर देखा जा रहा हैं बता दें कि विधायक उमादेवी खटीक भी विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में आ चुकीं हैं। मई 2017 में कुछ लोगों ने विधायक के इसी बेटे को सरेआम लातों से मारा था। इसके अलावा विधायक उमादेवी पर अपने देवर के माध्यम से एक पत्रकार को पटिवाने का आरोप भी लगा था। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here