BJP महाकुंभ: कार्यकर्ता, अतिथि और मीडिया के लिए रूट प्लान | Bhopal Karyakarta Mahakumbh

Advertisement

BJP महाकुंभ: कार्यकर्ता, अतिथि और मीडिया के लिए रूट प्लान | Bhopal Karyakarta Mahakumbh

भोपाल। 25 सितंबर को भोपाल के जंबूरी मैदान पर आयोजित कार्यकर्ता महाकुंभ में भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश के लाखों कार्यकर्ता देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी की विशेष उपस्थिति में नया इतिहास रचेंगे। यह लाखों कार्यकर्ता महाकुम्भ स्थल से प्रदेश में चौथी महाविजय का संकल्प लेकर अपने-अपने बूथ को मजबूत करने के लिए प्रस्थान करेंगे। प्रदेश भर के जिलों और मंडलों से भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के जंबूरी मैदान पहुँचने की खबरे आ रही है।

भाजपा का अधिकृत रूटप्लान इस प्रकार है
देश के सुप्रसिद्ध गायक श्री कैलाश खेर प्रातः 10 बजे अपनी प्रस्तुति देंगे।
बसों से आने वाले कार्यकर्ता आनंद नगर की ओर से आयेंगे।
चार पहिया वाहनों और ट्रेन से आने वाले कार्यकर्ता गांधी चौराहे की ओर से आयेंगे और वहां उनकी गाडियों पार्किंग की ओर जायेंगी।
विशिष्ठ अतिथियों और मीडिया के वाहन गांधी चौराहे की ओर से कार्यक्रम स्थल की ओर जायेंगे जहां निर्धारित पार्किंग में पार्क किया जायेगा।

विशिष्ठ अतिथि और मीडिया का प्रवेश गेट क्रमांक 1 से होगा। जहां से आगे जाकर वे अपने अपने लिए निर्धारित स्थान पर बैठेंगे।
कार्यकर्ता महाकुंभ में आने वाले कार्यकर्ताओं के लिए नाश्ते और भोजन की व्यवस्था सुबह जल्दी शुरू कर दी जायेगी और सभा प्रारंभ होने से पूर्व तक जारी रहेगी तथा सभा समाप्त होने के बाद भी भोजन व्यवस्था चालू रहेगी।
भोजन की व्यवस्था आयोजन स्थल के दोनों ओर की गयी है।
आप यदि रास्ता भटक रहे हैं तो गूगल मेप का उपयोग कीजिए। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com