Advertisement

BHOPAL: पत्नी के सामने उसके प्रेमी की पेड़ से बांधकर हत्या | MP CRIME NEWS



भोपाल। सुप्रीम कोर्ट ने भले ही आईपीसी की धारा 497 को खत्म करके महिलाओं को यह आजादी दे दी हो कि वो किसी भी पुरुष से यौन संबंध बना सकतीं हैं परंतु अवैध रिश्तों का अंजाम आज भी जघन्य अपराध ही होते हैं। भोपाल में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। लवमैरिज करने वाली लड़की अपने पति को छोड़कर दूसरे युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी। पति ने साजिश रची। दोनों का अपहरण किया और दोनों को पेड़ से बांधकर पत्नि के सामने उसके प्रेमी की हत्या कर दी। घटना बुधवार की है। आरोपी ने शुक्रवार रात थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। 

पुलिस सूत्रों से मिली कहानी के अनुसार संतोष और प्रीति ने करीब आठ साल पहले लव मैरिज की थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। कुछ महीनों पहले प्रीति ने संतोष एवं अपने दोनों बच्चों को छोड़ दिया और दीपक ओझा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। संतोष बच्चों की खातिर पत्नी से कई बार घर वापस आने कह चुका था लेकिन, प्रीति नहीं मानी इस बात से संतोष खफा हो गया और उसने पत्नी के प्रेमी को रास्ते से हटाने की ठान ली। 

संतोष ने बुधवार दोपहर को प्रीति को बच्चों से मिलाने की बात कहकर उसे बुलाया था। प्रीति के साथ में दीपक ओझा भी चला आया। संतोष ने पहले से ही खजूरी सड़क स्थित ग्राम रायपुर नयाखेड़ा में रहने वाले रिश्तेदारों के घर बुला लिया था। जहां उसने महिला व उसके लिव इन पार्टनर को अपने दो साथियों के साथ मिलकर पकड़ लिया। जंगल में ले जाकर दोनों को अलग-अलग पेड़ से बांध दिया। जहां आरोपियों ने महिला के प्रेमी को जबरिया इल्ली मार दवा पिलाई, फिर उसका गला घोंट दिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com