लड़कियों के साथ पकड़े गए SDM और तहसीलदार: जांच शुरू | JABALPUR MP NEWS

29 September 2018

जबलपुर। पाटन एसडीएम पीके सेनगुप्ता और शाहपुरा तहसीलदार अनूप श्रीवास्तव मामले की जांच के आदेश जारी कर दिए गए हैं। कलेक्टर छवि भारद्वाज ने एसपी जबलपुर को इस मामले की जांच के लिए लिखा है। आरोप है कि दोनों अधिकारी लड़कियों के साथ पकड़े गए। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ लोग दोनों अधिकारियों से अभद्रता कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि यह वीडियो दोनों अधिकारियों को पकड़ने के बाद का है। 

बताया जा रहा है कि घटना जबलपुर के धनवंतरी नगर चौराहे की है। सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल होने के बाद घटनाक्रम सामने आया और अधिकारियों में हड़कम्प मच गया। वायरल वीडियो जबलपुर कलेक्टर के पास पहुंच गया है, कलेक्टर छवि भारद्वाज ने इस पूरे मामले की जांच के लिए पुलिस अधीक्षक को लिखा है। जांच के बाद इस मामले में कार्रवाई हो सकती है।  

शराब माफिया ने फंसाया: अधिकारियों ने कहा
वहीं अधिकारियों ने इसे साजिश बताया है। बताया यह भी जा रहा है कि एसडीएम पी के सेन गुप्ता और अनूप श्रीवास्तव ने जबलपुर के एक शराब ठेकेदार के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की थी और शराब ठेकेदार का एक बड़ा फर्जीवाड़ा उजागर किया था, ठेकेदार राजस्व की चोरी कर रहा था इन अधिकारियों ने ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए पुख्ता सबूत शासन तक पहुंचाएं हैं। गुस्साए ठेकेदार ने इन दोनों अधिकारियों को लड़कियों के साथ ट्रैप करने का षडयंत्र रचा इस षड्यंत्र में जबलपुर के कुछ फर्जी पत्रकार भी शामिल है। सूत्रों का कहना है कि इसमें कुछ पुलिसवाले भी शामिल हैं।

एसडीएम ने अभद्रता की शिकायत क्यों नहीं की: कलेक्टर
कलेक्टर छवि भारद्वाज का कहना है की एसडीएम एक राजपत्रित अधिकारी होते हैं उनके साथ जिस तरीके की अभद्रता की गई है वह गलत है। दूसरा सवाल यह भी उठ रहा है कि आखिर एसडीएम ने इस पूरे मामले की अब तक शिकायत क्यों नहीं की। पता यह भी लगाया जा रहा है कि कहीं यह हनीट्रेप का मामला तो नहीं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week