Loading...

भाजपा के 30 विधायक कांग्रेस से टिकट मांग रहे हैं: कमलनाथ | MP ELECTION NEWS

इंदौर। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं जोड़ तोड़ और जुगाड़ की राजनीति में माहिर कमलनाथ ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी के 30 विधायक उनके संपर्क में हैं और वो कांग्रेस से टिकट चाहते हैं। कमलनाथ यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। कमलनाथ का यह बयान शिवराज सिंह सरकार पर हमला माना जा रहा है। 

भाजपा में 70 टिकट कटेंगे
तमाम सर्वे रिपोर्ट के बाद यह तय माना जा रहा है कि भाजपा में करीब 70 टिकट कटेंगे। कुछ मंत्रियों को तो बोल भी दिया गया है कि वो चुनाव की तैयारियां ना करें बल्कि आने वाले प्रत्याशी की मदद के लिए तैयार हो जाएं। अब सवाल यह है कि यदि कमलनाथ के बयान में दम है तो क्या उनके 30 इसी 70 वाली लिस्ट में से हैं। 

हम बताएंगे तो कमलनाथ की जमीन खिसक जाएगी: भाजपा
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री राहुल कोठारी ने कमलनाथ के इस बयान को हास्यास्पद और हताशा से भरा हुआ बताया है। श्री कोठारी ने कहा कि कमलनाथ को रोजाना कुछ भी ऊलजलूल बोलने की आदत पड़ गई है। यदि हमने यह बताना शुरू कर दिया कि कांग्रेस के कितने नेता भाजपा के संपर्क में हैं और भाजपा से चुनाव लड़ना चाहते हैं, तो यह जानकर कमलनाथ के पैरों के नीचे की जमीन खसक जाएगी। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com