खंडवा में नाव पलटी, इंदौर में बस, 2 मरे, 30 घायल | MP NEWS

Advertisement

खंडवा में नाव पलटी, इंदौर में बस, 2 मरे, 30 घायल | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में हुए हादसों में 2 लोगों की मौत और 30 लोग घायल हो गए। खंडवा में नाव पलटने से 2 किसान डूब गए और इंदौर में बस पलटने से 30 यात्री घायल हो गए। होशंगाबाद में टायर फटने से बस पलट गयी और उसमें आग लग गयी। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ।

पहला हादसा खंडवा के सिररा गांव में हुआ। यहां तालाब में नाव पलटने से 2 किसान डूब गए। किसान नाव में सवार होकर तालाब के दूसरे पार सोयाबीन काटने जा रहे थे। दूसरी सड़क दुर्घटना इंदौर में चोरल घाट में हुई। यात्रियों से भरी बस पलट गयी। इसमें 30 यात्री घायल हो गए। घायलों में कई महिला यात्री भी हैं। ये बस इंदौर से ओंकारेश्वर जा रही थी। यात्रियों का कहना है, बस की रफ़्तार ज़्यादा थी और ड्राइवर ने साइड से जा रही गाड़ी को ओवरटेक करने की कोशिश की। ओवरटेक करने की हड़बड़ी में बस का संतुलन बिगड़ा और वो पलट गयी। घायल यात्रियों को इंदौर के एम वाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तीसरी दुर्घटना होशंगाबाद के सिमरोल थाना इलाके में हुई। यहां सोहागपुर में एक चलती बस में आग लग गयी। बस इंदौर से बालाघाट जा रही थी। सोहागपुर के पास उसका टायर फटा और फिर आग लग गयी। बस में करीब 30 यात्री थे, सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com