राहुल गांधी आज तक पतली पिन का चार्जर भी नहीं बना पाए: शिवराज सिंह | MP ELECTION NEWS

28 September 2018

भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों मध्यप्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं। कल उन्होंने चित्रकूट में आयोजित चुनावी रैली में ऐलान किया था कि 5 साल के लिए अवसर दीजिए हम ‘मेड इन चाइना’ नहीं ‘मेड इन चित्रकूट’ मोबाइल बनाएंगे। सीएम शिवराज सिंह ने उनके इस बयान पर चुटकी ली है। उन्होंने कहा ‘मेड इन मध्यप्रदेश’ मोबाइल, ‘मेड इन चित्रकूट’ मोबाइल, BHEL के मोबाइल, पता नहीं राहुलजी और कहाँ-कहाँ मोबाइल बनाने की फ़ैक्टरी लगाने वाले है! राहुलजी आज भले कुछ भी बोल रहें हैं, पर सच्चाई ये है कि पिछले 70 सालों में ‘मेड इन अमेठी’ लिखा हुआ ‘पतली पिन का चार्जर’ भी नहीं बना पाए!

शिवराज सिंह ने कहा कि हमारी सभी योजनाएँ समाज के हर वर्ग के व्यक्ति विशेष के लिए है। हम हमेशा अच्छी नीयत के साथ. अच्छी सोच से, अच्छी योजनाएँ बना कर अमल में लाते है, जिससे लोगों के जीवन में सकारात्मक सुधार आते हैं। हम हर जगह पर सिर्फ़ “मेड इन __________” मोबाइल फ़ोन बनाने की बात नहीं करते।

इससे पहले शिवराज सिंह ने कहा था कि आज जब हम किसानों के जीवन में ख़ुशियाँ लाने में कामियाब हो चुके हैं, उनके साथ हर वक़्त कंधे से कंधा मिला कर खड़े हैं, तब आप अभी भी चाहते है कि मेरे किसान भाइयों-बहनों के हाथ फटे, उनको दर्द हो और फिर उनकी सरकार उनको समझने जाए! वाह, राहुलजी वाह! यह तो सिर्फ़ आप ही सोच सकतें हैं। मैं ऐसी योजनाएँ बनाता हूँ जिससे बेटियों का ब्याह होता हैं, आदिवासी भाई-बहनों के पाँव में जूते-चप्पल आते है, हर बेटी लाड़ली लक्ष्मी कहलाती हैं, ₹200 में घर में बिजली आती हैं। यह लिस्ट बहुत लम्बी है... राहुलजी आप का बहुत धन्यवाद जो आपने मेरी योजनाओं को सराहा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->