इंदौर-भोपाल चार्टेड बस एक्सीडेंट, 10 घायल, 03 गंभीर | MP NEWS

02 September 2018

देवास। इंदौर-भोपाल चार्टेड बस हादसे का शिकार हो गई। बायपास मार्ग पर वो एक डंपर से जा टकराई। आमने सामने हुई जोरदार टक्कर में बस में सवार 10 यात्री घायल हो गए। इस हादसे में बस और डंपर दोनों के ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 

घटना देवास के नाहर दरवाजा थाना क्षेत्र की है जहां इंदौर-भोपाल बायपास मार्ग पर चार्टेट बस और डम्फर की आपस में भिड़ंत हो गई। इस भिड़ंत में करीब दस लोग घायल हो गए हैं। घटना के बाद आसपास के लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया और घायलों को बाहर निकाला। लोगों ने डायल 100 को भी सूचना दी, इसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

अस्पताल में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। इसमें चार्टेड बस का चालक और डंपर का चालक भी शामिल हैं। उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। गंभीर रूप घायलों के नाम बस चालक रमेशचंद्र पिता रायचंद्र यादव निवासी इंदौर, आयुष पिता अखिलेश कानूनगो(21) निवासी महेश्वर और कंटेनर ड्राइवर विनोद पिता जरदार सिंह निवासी छिकोना, उत्तरप्रदेश हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week