Advertisement

TIKAMGARH BJP नेता ने दुबे परिवार पर किया कुल्हाड़ी से हमला | MP NEWS



टीकमगढ़। मध्‍यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के लिधौरा नगर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक नेता की गुंडागर्दी का मामला एक बार फिर सामने आया है। भाजयुमो के नेता पवन भट्ट ने एक ही परिवार के तीन लोगों पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने भाजयुमो नेता और उसके दो साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि युवा मोर्चा जिला कार्यसमिति के सदस्य पवन भट्ट और उसके तीन साथियों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है। दरअसल लिधौरा नगर निवासी हरनारायण दुबे मंगलवार को अपनी जमीन पर तार फेंसिंग कर रहे थे। तभी पवन भट्ट वहां आ पहुंचा और हरनारायण की जमीन को अपनी बनाते लगा। उसने दुबे को तार फेंसिंग करने से मना किया। 

इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हुई। इसके बाद पवन भट्ट, आशू भट्ट और नितेश भट्ट ने हरनारायण दुबे पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया. अपने पिता को बचाने आए बाबूलाल दुबे और भरत दुबे पर भी तीनों ने कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर उन्‍हें घायल कर दिया।

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका उपचार चल रहा है। घटना के बाद पुलिस ने पवन भट्ट सहित तीनों लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है. लोगों का कहना था कि पवन भट्ट की गुंडागर्दी के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। वह लोगों की जमीनों पर जबरन कब्‍जा कर उन्‍हें परेशान करता रहता है।