पर्यटन स्थल पवा के विकास हेतु पर्यटन मंत्री सुरेन्द्र पटवा से मिले सुरेन्द्र शर्मा। MP NEWS

08 August 2018

भोपाल/शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने भोपाल में पर्यटन मंत्री श्री सुरेन्द्र पटवा से मुलाक़ात की एवं उनसे कोलारस विधानसभा क्षेत्र के पर्यटन स्थल "पवा" के विकास हेतु 50लाख रूपये देने की माँग की। पर्यटन मंत्री श्री सुरेन्द्र पटवा को सौंपे माँगपत्र में भाजपा नेता सुरेन्द्र शर्मा ने बताया कि शिवपुरी जिले के कोलारस अनुभाग में में कोलारस से 15 किलोमीटर की दूरी पर प्राकृतिक सौंदर्य से पूर्ण पर्यटन स्थल"पवा" स्थित है।

यह स्थान किसी भी पहाड़ी सौंदर्य स्थल(हिल  स्टेशन)से कम नहीं है इस स्थान पर नदी, झरना एवं पहाड़ों के बीच पचमढ़ी के व्ही फाल से भी सुंदर दृश्य निर्मित होता है यहाँ पर प्रतिवर्ष हजारों की संख्या में पर्यटक एवं श्रद्धालु आते हैं इस स्थान का विकास कर इसे प्रदेश के प्रमुख पर्यटन स्थलों में शामिल किया जा सकता है।

सुरेन्द्र शर्मा ने पर्यटन मंत्री श्री सुरेन्द्र पटवा से "पवा "पर सीढियां,रेलिंग एवं विधुतीकरण हेतु पर्यटन विभाग द्वारा 50 लाख के कार्य कराने की माँग की जिस पर पर्यटन मंत्री द्वारा पर्यटन विभाग के आधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिये। सुरेन्द्र शर्मा के साथ गये प्रतिनिधि मंडल में हरीश भार्गव कोलारस एवं राहुल मालवीय भोपाल शामिल थे।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week