SCHOOL और COLLEGE STUDENTS को फिल्म 'मुल्क' FREE में दिखानी चाहिये: RISHI KAPOOR

11 August 2018

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मुल्क' की सक्सेस से फिल्म की टीम बेहद खुश है। चारों ओर से ये फिल्म सराहना बटोर रही है। मुल्क की सक्सेस पार्टी में पहुंचे फिल्मकार अनुभव सिन्हा और एक्टर ऋषि‍ कपूर ने इस फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स को लेकर कई बातें शेयर कीं। इस फिल्म को लेकर अब तक मिली सबसे बड़ी प्रशंसा के बारे में पूछे जाने पर ऋषि ने कहा, 'कई लोगों ने मुझे बताया कि इस फिल्म को स्कूल और कॉलेज स्टूडेंट्स के बीच मुफ्त में दिखाना जरूरी है, इसलिए इससे बड़ी सराहना और क्या हो सकती है। 

सक्सेस पार्टी के मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए डायरेक्टर अनुभवन सिन्हा ने कहा, 'मुल्क' फिल्म हिंदू-मुस्लिम के बीच प्यार और भाईचारे पर आधारित है। अनुभव सिन्हा का मानना है कि जिस दिन जब आम नागरिकों को ये एहसास होगा कि कुछ लोग धार्मिक भावनाओं या मुद्दों को हाइलाइट कर उनकी भावनाओं के साथ खेल रहे हैं, उस दिन सब कुछ सुलझ जाएगा। अनुभव को इस फिल्म के लिए दर्शकों के तारीफों भरे ट्वीट्स मिल रहे हैं।फिल्म को मिले कुछ शानदार रिएक्शंस को डायरेक्टर ने रीट्वीट भी किया है।

दिल में अगर ख़ूबसूरत #मुल्क की ख्वाहिश है तो अनुभव सिन्हा जी की #MULK दे खिए, सच्चाई को बयान करती एक ऐसी फिल्म जो आज के समाज का आइना है, अनुभव सिन्हा @anubhavsinha साहब आपसे ये उम्मीद रखता हूँ कि और भी पहलुओं को बेबाकी के साथ पर्दे पर पेश करेंगे, आपके जज़्बे को सलाम 👍

मुल्क' ने 13 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस फिल्म में ऋषि‍ कपूर, तापसी पन्नू और प्रतीक बब्बर अहम किरदारों में हैं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week

 
-->