Advertisement

SALMAN KHAN को हिना खान का साफ साफ ना | BOLLYWOOD NEWS



ये रिश्ता क्या कहलाता है की फेम अक्षरा (हिना खान) को सलमान खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने का एक और मौका मिलने जा रहा था लेकिन हिना खान ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। हिना खान को सलमान खान के शो 'दस का दम' में अपीयर होने का ऑफर मिला था, जिसके लिए उन्होंने साफ मना कर दिया। इससे पहले कि हिना खान के इस फैसले पर दर्शक तरह-तरह के कयास लगाएं, उन्होंने एक वीडियो शेयर कर इसकी वजह भी बता दी है। हिना खान ने कहा है कि वह अपने नए म्यूजिक वीडियो भसूड़ी को प्रमोट करने के लिए दिल्ली में व्यस्त होंगी इसलिए उन्होंने दस का दम शो का ऑफर ठुकराया है। वीडियो में हिना ने अपने निराश फैन्स से माफी भी मांगी है।

सलमान के इस शो पर हिना खान की दुश्मन कही जाने वालीं शि‍ल्पा शिंदे भी नजर आईं थीं। वह ये है मोहब्बतें एक्टर करण पटेल के साथ सलमान के शो पर पहुंची थीं। शि‍ल्पा और करण दोनों ही बिग बॉस शो के दौरान हिना के खि‍लाफ थे। करण पटेल ने इस शो के समय हिना खान के खि‍लाफ कई ट्वीट्स भी किए थे।

खैर तमाम तरह की कड़वाहट के बाद भी हिना खान की झोली में कई प्रोजैक्ट्स हैं। हिना खान अब जल्द ही शुरू होने जा रहे शो 'कसौटी जिंदगी की' पार्ट 2 में कमोलिका के किरदारा में नजर आएंगी। इस शो में हिना खान कमोलिका बनकर अपने स्पेशल ईयररिंग्स से दर्शकों को अट्रैक्ट करती नजर आएंगी।

टीवी की दुनिया में अपने शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता' में सीधी-सादी बहू अक्षरा के नाम से घर-घर में फेमस हुई हिना खान अब पहली बार नेगेटिव रोल में दिखेगी। दर्शक हिना खान के कमोलिका अवतार को देखने के लिए बेताब हैं।