Advertisement

कांग्रेस ने DJ पर DANCE करके जताया बलात्कार का विरोध | BHOPAL NEWS | Nasir Islam



भोपाल। मध्यप्रदेश में जब से कांग्रेस सक्रिय हुई है, कई अजीबोगरीब मामले सामने आ रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कांग्रेस को कार्पोरेट कंपनी बना दिया। होटलों में राउंड टेबल मीटिंग चल रहीं हैं तो इधर जमीनी नेता भी जमीनों पर कुछ ऐसा कर रहे हैं कि सुर्खियां बन रहीं हैं। मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। स्थानीय नेता नासिर इस्लाम ने मप्र में बढ़ते बलात्कारों के खिलाफ 'धिक्कार मार्च' का आयोजन किया था परंतु इस मार्च में डीजे पर डांस नजर आया। 

शनिवार को साईं बोर्ड चौराहा, 11 नंबर स्टॉप अरेरा से 10 नंबर मार्केट तक कांग्रेस नेता नासिर इस्लाम के नेतृत्व में पैदल मार्च निकाला गया। घोषित किया गया था कि यह बिगड़ती कानून व्यवस्था, महिलाओं व छात्रों के खिलाफ हो रहे अपराध के विरोध, प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी, रसोई गैस और पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम के खिलाफ जनता के दर्द को सरकार तक पहुंचाने की कोशिश है। 

आमंत्रित नेताओं PAGE-3 पार्टी की तरह फोटो खिंचाते रहे

लेकिन यह आयोजन विरोध प्रदर्शन न होकर एक जश्न भरा जुलूस बन गया। जहां कांग्रेस कार्यकर्ता नाचते झूमते गाते चल रहे थे। कुछ दूसरे कांग्रेसी नेताओं ने भी यहां आकर सेल्फियां लीं और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दीं। समाचार लिखे जाने तक किसी तरह का आक्रोश का विरोध दिखाई नहीं दिया था। बता दें कि नासिर इस्लाम भोपाल की मध्य विधानसभा सीट से विधानसभा टिकट की दावेदारी कर रहे हैं। कुल मिलाकर कार्पोरेट कल्चर वाले कमलनाथ के सिपहसालार भी सुर्खियों में आ गए हैं। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com