SAPNA CHOUDHARY: मप्र/छग और राजस्थान में कांग्रेस का प्रचार करेंगी | ELECTION NEWS

01 August 2018

भोपाल। राजनीतिक मंचों पर मनोरंजन के लिए डांस कार्यक्रमों की हमेशा ही निंदा होती रही है परंतु अब हरियाणा की फेमस डांसर एवं सिंगर सपना चौधरी मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस का चुनाव प्रचर करती हुईं नजर आ सकतीं हैं। सपना चौधरी को कांग्रेस का बुलावा आया है। इससे पहले एक बार सपना खुद 10 जनपद पहुंच गईं थीं परंतु उनसे किसी ने मुलाकात नहीं की थी। माना जा रहा है कि कांग्रेस सपना चौधरी का इस्तेमाल 4 राज्यों के विधानसभा चुनाव और फिर लोकसभा चुनावों में करेगी।

कौन हैं सपना चौधरी?

सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई, वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी। उसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की। सपना चौधरी द्वारा गुड़गांव के चक्करपुर इलाके में 17 फरवरी 2016 को एक रागिनी गाकर विवाद को जन्म दे दिया था। उन पर आरोप था कि उन्होंने यह रागिनी गाकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है। इस पर सतपाल तंवर ने 14 जुलाई 2016 को सपना चौधरी के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद सपना चौधरी ने 04 सितंबर को जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी, जिसके कारण उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। बाद में वो बिग बॉस में नजर आईं। बिग बॉस में आने के बाद सपना की लोकप्रियता और बढ़ गई।

कांग्रेस के न्यौते पर क्या कहा सपना चौधरी ने

सपना का कहना है कि सोनिया गांधी से मेरे मिलने का कोई राजनीतिक मतलब न निकाला जाए। सोनिया गांधी मुझे बहुत अच्छी लगती हैं इसलिए मिलने आई हूं। सोनिया गांधी ने देश को बहुत कुछ दिया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week