कांग्रेसियों की चिक-चिक से खिसिया उठे दीपक बावरिया, बोले RSS से सीखो | MP NEWS

06 August 2018

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं मध्यप्रदेश के प्रभारी दीपक बावरिया ने अपना प्रभार ग्रहण करते समय कभी सोचा भी ना होगा कि उन्हे इस तरह की कांग्रेस भी देखने को मिलेगी। रीवा में उनके साथ धक्का-मुक्की की गई और अब विदिशा में कांग्रेस के नेता उनके ही सामने भिड़ गए। बावरिया का तनाव इस कदर बढ़ा कि उन्होंने आरएसएस की तारीफ कर डाली। 

दरअसल, मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में एआईसीसी के महासचिव और प्रदेश के प्रभारी दीपक बावरिया के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जिला स्तरीय बैठक थी। बैठक में किसी बात को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ता एक-दूसरे से भिड़ गये। जिसके बाद कार्यकर्ता एक-दूसरे को गालियां देने लगे। प्रभारी महासचिव के सामने ही कार्यकर्ता मंच पर जमकर हंगामा करने लगे।

बताया जा रहा है कि, कार्यक्रम में जिला कांग्रेस प्रभारी चिमनलाल पटेल और कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। जिसके बाद अपनों की तू-तू, मैं-मैं से परेशान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने आरएसएस का उदाहरण देते हुये कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पार्टी के प्रति वफादार बनने की बात कही।

वहीं जब कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया से पूछा गया कि, कार्यकर्ताओं को पार्टी के प्रति वफादार बनने के लिए आपको आरएसएस के अनुशासन का पाठ ही क्यों पढ़ाना पढ़ा, तो बावरिया ने गोल-मोल जवाब देते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week