Advertisement

REWA में सब इंजीनियर को सरेआम जूतों से मारा | MP NEWS



रीवा। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना विभाग के सब इंजीनियर शिवपाल सिंह को 2 युवकों ने सरेआम बेरहमी से पिटाई कर डाली। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि दोनों युवक सब इंजीनियर को पटककर पीट रहे हैं, दोनों ने उसे पहले लातों से और फिर जूतों से पीटा। शिवपाल सिंह ने इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई या नहीं, दोनों युवकों से शिवपाल सिंह का क्या विवाद है, इसका खुलासा नहीं हुआ है। 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सब इंजीनियर शिवपाल सिंह अपने स्कूटर से कहीं जाने की तैयारी कर रहे हैं कि तभी एक युवक उनके पास आया और उनको स्कूटर से उतरकर अपने साथ चलने को कहा। शिवपाल सिंह ने भी स्कूटर से उतरने की कोशिश की, तब तक युवक ने स्कूटर की चाबी निकाल ली और शिवपाल सिंह का हाथ पकड़कर उन्हे खींचते हुए कुछ कदम आगे ले गया। 

यहां दूसरा युवक भी कैमरे में आ गया। दोनों ने मिलकर सब इंजीनियर की पिटाई शुरू कर दी। उन्हे जमीन पर पटककर लातों से मारा गया और फिर दोनों चले गए। फिलहाल केवल वीडियो ही सामने आया है। शिवपाल सिंह ने इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई या नहीं, दोनों युवकों से शिवपाल सिंह का क्या विवाद है, इसका खुलासा नहीं हुआ है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com