Advertisement

REWA: कांग्रेस MLA ने शिवराज सिंह को 'वैश्या' कहा | MP NEWS



भोपाल। पहली बार मध्यप्रदेश की राजनीति में उत्तरप्रदेश और बिहार की झलक दिखाई दे रही है। पहले अपने नेता को भगवान और विरोधी नेता को शैतान बताने वाले पोस्टर और अब अपशब्दों का प्रयोग शुरू हो गया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह को पहले 'नालायक' फिर 'मदारी' कहा। अब रीवा जिले में कांग्रेस विधायक सुंदरलाल तिवारी ने शिवराज सिंह को 'वैश्या' कह डाला है। 

तिवारी ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह वोट हासिल करने के लिए नियमों को दरकिनार करते हुए घोषणाएं करते जा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने पूछा कि वैश्या किसे कहते हैं। फिर खुद ही इसका जवाब देते हुए बोले कि जो पैसे के अपनी आत्मा बेच दे वो वैश्या है, इसी तरह सीएम शिवराज ने वोट हासिल करने के लिए अपनी आत्मा बेच दी है और वे किसी भी स्तर पर जा सकते हैं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम ने कई ऐसी योजनाएं बनाई हैं जिनका फंड जारी करने के लिए सीधे जिले के प्रभारी मंत्री को अधिकृत किया गया है। इन योजनाओं में प्रशासन की कोई भूमिका नहीं है। ऐसी योजनाओं में प्रभारी मंत्री ने केवल बीजेपी कार्यकर्ताओं को नामांकित किया है। उन्होंने पूछा कि क्या रीवा में केवल बीजेपी कार्यकर्ता रहते हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com