अटल बिहारी के अस्थि विसर्जन में अदृश्य हाथ | MP NEWS

29 August 2018

भोपाल। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियां हिंदू रीति-रिवाज और वैदिक मंत्रोच्चार के साथ दिल्ली में यमुना में विसर्जित कर दी गईं। इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि सोनिया विहार के तट पर अटल जी की अस्थियों का विसर्जन एक ऐतिहासिक क्षण है। इसलिए इस तट का नाम अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखा जाए। मनोज तिवारी ने इसी कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर डाली हैं जो बहुत अजीब हैं और तेजी से वायरल हो रही हैं। 

दरअसल मनोज तिवारी ने अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थि विसर्जन की जो तस्वीर डाली है उसमें से एक अजीब है। उस तस्वीर में नाव पर भाजपा सांसद खड़े होकर अस्थि विसर्जन कर रहे हैं और नाव में से एक हाथ पानी में निकलता दिख रहा है। यह रहस्यमयी हाथ तस्वीरों में कहां से कैद हुआ यह हैरान करने वाला है। वहीं अन्य तस्वीरों व अमर उजाला के फोटोग्राफर द्वारा खींची गई फोटो में भी यह हाथ कहीं दिखाई नहीं देता।

इस तस्वीर पर मनोज तिवारी भी हैरान हैं। उनका कहना है कि वह दैवीय शक्तियों को मानते हैं और यह फोटो भी इशारा कर रहा है कि यमुना को साफ रखना है। बता दें कि सुबह करीब साढ़े दस बजे भाजपा कार्यकर्ता और सामाजिक संगठनों के सदस्य वजीराबाद रोड स्थित नानकसर गुरुद्वारे के पास एकत्र हुए। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts