मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी अटलजी के अस्थि कलश के साथ मुस्कुराए | MP NEWS

24 August 2018

भोपाल। पिछले 7 दिनों से सोशल मीडिया एक्टिविस्ट अटलजी के अस्थि कलश और श्रद्धांजलि कार्यक्रमों में भाजपा नेताओं के मुस्कुराते फोटो तलाश रहे हैं, बावजूद इसके भाजपा नेता संभल नहीं रहे। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में ही दिग्गजों के ठहाकों और मुस्कुराहट का यह चौथा मामला है जबकि दोनों राज्यों में विधानसभा चुनाव आ गए हैं। 

मंत्री नरोत्तम मिश्रा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश को विशेष प्रयासों के साथ दतिया ले गए थे। कार्यक्रम भी गरिमा के अनुरूप ही था। सबकुछ ठीक ही जा रहा था कि अस्थि विसर्जन के समय ​मंत्रीजी मुस्कुरा दिए। मौके की ताक में बैठे किसी नजदीकी ने फोटो केप्चर कर लिया और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बीते रोज सीएम हाउस में आयोजित हुए 'कमल शक्ति' कार्यक्रम में  सीएम शिवराज सिंह चौहान, उनकी धर्मपत्नी श्रीमती साधना सिंह, मंत्री अर्चना चिटनीस, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती लता एलकर एवं पूर्व महापौर भोपाल श्रीमती कृष्णा गौर अटलजी के चित्र के सामने दीप प्रज्जवलित करते समय मुस्कुराते नजर आए। यह अटलजी के लिए घोषित किए गए राष्ट्रीय शोक का 7वां दिन था। सोशल मीडिया पर उलाहना दी जा रही है कि कम से कम इस दिन तो गंभीर भाव होने चाहिए थे। यह फोटो भी केप्चर हुआ और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week