आदिवासियों को नए जूते-चप्पल दिलाए शिवराज ​सरकार: कमलनाथ | MP NEWS

25 August 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने प्रदेश के लाखों तेन्दूपत्ता संग्राहक ग़रीब आदिवासी भाई-बहनों को शिवराज द्वारा चरण पादुका योजना के तहत बड़े-बड़े आयोजन कर पहनाये जूते- चप्पलों के इनर सोल में, वैज्ञानिक एवं औधोगिक अनुसंधान परिषद के केंद्रीय चर्म अनुसंधान, चेन्नई की जाँच रिपोर्ट में गंभीर बीमारी केन्सर की संभावना वाले ख़तरनाक रसायन एज़ेडओ के मिलने की पुष्टि के गंभीर ख़ुलासे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से जवाब माँगा है।

नाथ ने कहा कि यह बड़ा ही गंभीर तथा आदिवासी भाई-बहनों के जीवन से जुड़ा मामला है। उन्होंने मांग की है कि जीवन से खिलवाड़ की इजाज़त किसी को नहीं दी जा सकती है। शिवराज सरकार आदिवासियों को केन्सर के ख़तरे से बचाने के लिये, शीघ्र ही अभी तक बाँटे गये सारे जूते-चप्पलों को वापस बुलवाएं और सारे मामले की उच्चस्तरीय जाँच होना चाहिये।

बड़े भ्रष्टाचार की बू आ रही है
नाथ ने कहा कि इस ख़ुलासे के बाद इस मामले में किसी बड़े भ्रष्टाचार व फ़र्ज़ीवाडे की बू आ रही है। क्योंकि प्रदेश के वनमंत्री इस मामले पर कुछ और ही तथ्य रख रहे हैं। इस मामले में सच क्या है इसका खुलासा होना चाहिए। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week