मुझे राजनीति शिवराज सिंह से सीखने की जरूरत नहीं: दिग्विजय सिंह | MP NEWS

16 August 2018

भोपाल। सुल्तानगढ़ वॉटर फॉल हादसे में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह के बयान का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि शिवपुरी की घटना का जिम्मेदार कौन और मुझे राजनीति शिवराज सिंह से सीखने की जरूरत नहीं। 

बता दें कि इससे पहले दिग्विजय सिंह ने बयान दिया था कि बांध से पानी छोड़े जाने के कारण सुल्तानगढ़ जल प्रपात क्षेत्र में बाढ़ की स्थिति निर्मित हुई। उन्होंने आधी रात को ट्वीटर पर बयान जारी कर लिखा था: मप्र के ग्वालियर शिवपुरी क्षेत्र के सुल्तानगढ़ फाल्स पर बॉंध से पानी छाड़े जाने से ११ युवकों के बह जाने की दुखद ख़बर है और कई लोग फँसे हुए हैं। बिना सूचना के पानी छोड़ना अपराधिक कृत्य है और संबंधित अधिकारीयों पर सख़्त कार्यवाही होना चाहिए।

इसके जवाब में सीएम शिवराज सिंह ने कहा था कि इस तरह के हादसों पर पूर्व मुख्यमंत्री राजनीति ना करें। इधर जल-संसाधन विभाग ने स्पष्ट किया है कि पहाड़ी नालों से आए पानी की वजह से जल-प्रपात के पास जल स्तर बढ़ा था। निरंतर वर्षा के कारण ही यह स्थिति निर्मित हुई। प्रमुख अभियंता, जल-संसाधन श्री राजीव सुकलीकर ने बताया कि जल-संसाधन विभाग के किसी भी बांध अथवा जलाशय से पानी नहीं छोड़ा गया है। किसी भी स्तर, पर किसी भी अधिकारी द्वारा इस तरह के निर्देश भी नहीं दिए गए हैं।

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week