वाशिंगटन में मैने कहा था मनमोहन सिंह हमारा गर्व हैं: शिवराज सिंह | MP NEWS

30 August 2018

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस आरोप प्रत्यारोप की राजनीति कर रही है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी विदेशों में जाकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी की आलोचना करते हैं। जोकि समझ से परे है। उन्होंने कहा कि मैं एक बार वाशिंगटन गया था तब श्री मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे, वहां के पत्रकारों ने मुझसे पूछा कि आपके प्रधानमंत्री अंडर अचीवर हैं। मैंने तुरंत उस पर आपत्ति प्रकट की और कहा कि भारत का प्रधानमंत्री अंडर अचीवर नहीं हो सकता। वह किसी पार्टी के प्रधानमंत्री नहीं हैं वह देश के प्रधानमंत्री हैं, वो हमारा गर्व हैं। 

उन्होंने कहा कि हम देश के भीतर वैचारिक आधार पर लड़ सकते हैं लेकिन विदेशों में जाकर देश को बदनाम करने की हमारी परंपरा कभी नहीं रही। उन्होंने कहा कि श्री राहुल गांधी कौन सी परंपरा निभा रहे हैं? कांग्रेस का राजनैतिक शिष्टाचार समाप्त हो चुका है। यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सागर में पत्रकारवार्ता के दौरान कही। 

मुख्यमंत्री के साथ पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री प्रभात झा, प्रदेश शासन के गृहमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह, विधायक श्री प्रदीप लारिया, श्री शैलेन्द्र जैन, जिला अध्यक्ष श्री प्रभुदयाल पटेल, डाॅ. हितेष वाजपेयी, श्री अभय दरे, श्री सर्वेश तिवारी, श्री उपस्थित थे।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week