मंत्री जोशी की विधानसभा: गड्ढे में डूब गया भारत | DEWAS MP NEWS

30 August 2018

उदित उपाध्याय/देवास। प्रदेश के प्रभावशाली और पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के सुपुत्र हाटपिपलिया विधानसभा के विधायक मंत्री दीपक जोशी के इलाकों की रोडो का हाल ये है कि जगह जगह रोड पर भारत के नक्शे बने हुए है। गौरतलब है कि यह मार्ग जिला मुख्यालय देवास से लेकर राजधानी भोपाल तक को जोड़ता है लेकिन सड़क की हालत ऐसी है कि उसमे व्याप्त गड्डो में रोड देखना तक भी मुनासिब नही हो रहा है। 

इन हालातों के बावजूद सत्ता के नशे में चूर मंत्री जोशी को आम लोगो की यह समस्या नज़र ही नही आ रही। मंत्री जोशी इस समस्या को लेकर पूरी तरह धृतराष्ट्र बने हुए है। मानो उन्हें रोड पर यह गड्ढे दिख ही नही रहे हो। हालत है चुकी है कि जगह जगह रोड पर भारत के नक्शे बन चुके है जो मंत्री महोदय से मांग कर रहे है कि कम से कम हमे तो इन गड्डो से निकालो। उम्मीद है मंत्री जी पर इस खबर का असर होगा और वे कम से कम भारत देश की शान देश के नक्शे को तो गड्ढे से निकलवाने का प्रयास करेंगे। 

इस मामले में कांग्रेस नेता राजबीरसिंह बघेल ने बताया की जिस प्रकार मंत्री जोशी ने देश के नक्शे को गड्डो में पहुचाया है इस बार हाटपिपलिया की जनता उन्हें गड्ढे में पहुचा देगी। हमने मंत्री जोशी का बयान लेना मुनासिब नही समझा वरना फिर घिसापिटा बयान सुनना पड़ता।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week