GWALIOR: AAG अनुपस्थित, नाराज ने हाईकोर्ट जमानत को मंजूरी दे दी | MP NEWS

30 August 2018

ग्वालियर। अग्रिम जमानत के एक प्रकरण में बुलाने के बाद भी अतिरिक्त महाधिवक्ता (एएजी) विशाल मिश्रा के उपस्थित न होने पर हाईकोर्ट ने नाराजगी जताई है। जस्टिस विवेक अग्रवाल ने आदेश में कहा कि इस प्रकरण में एएजी को 24 अगस्त को भी बुलाया गया था। तब वे नहीं आए और 28 अगस्त को उन्हें उपस्थित होने के लिए प्रिंसिपल रजिस्ट्रार के माध्यम से सूचना भिजवाई गई। फिर भी वे उपस्थित नहीं हुए। वे न्यायालय के आदेश का सम्मान नहीं करते और इच्छा से अवहेलना की है। 

जानकारी के मुताबिक मुरैना के कोतवाली में देवेंद्र गुर्जर व वीरेंद्र गुर्जर के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ है। जिसमें देवेंद्र गुर्जर ने अपने वकील के माध्यम से अग्रिम जमानत आवेदन हाईकोर्ट में लगाया था। मंगलवार को इस केस में विशाल मिश्रा को हाईकोर्ट ने बुलाया था लेकिन शासकीय अधिवक्ता कमल जैन उपस्थित हुए और उन्होंने श्री मिश्रा का शहर से बाहर होना बताया। 

जिस पर जस्टिस विवेक अग्रवाल नाराज हुए कि AAG को पहले से उपस्थित रहने की सूचना कराई गई थी। जस्टिस श्री अग्रवाल ने इस मामले में देवेंद्र गुर्जर को 50 हजार रुपए की अग्रिम जमानत देने के आदेश दिए। साथ ही कहा कि देवेंद्र गुर्जर को 5 सितंबर 2018 तक इन्वेस्टीगेशन अधिकारी के समक्ष हाजिर होना पड़ेगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts