खबर का असर: अब कमलनाथ भी प्रदेश का दौरा करेंगे | MP ELECTION NEWS

09 August 2018

भोपाल। अंतत: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कॉर्पोरेट कल्चर से बाहर निकलकर जमीनी कार्यकर्ताओं से मिलने का फैसला कर ही लिया। वो जल्द ही प्रदेश के दौरे पर निकलेंगे। बता दें कि भोपालसमाचार.कॉम ने इस संदर्भ में कई खबरों का प्रकाशन किया। भोपालसमाचार.कॉम अकेला ऐसा मीडिया संस्थान है जिसने कमलनाथ के कॉर्पोरेट कल्चर पर बार बार उंगली उठाई। बाद में भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने भी इस संदर्भ में बयान दिए। 

बीजेपी और मीडिया से लगातार आलोचना के बाद कमलनाथ का कहना था कि हमारा मुकाबला भाजपा के संगठन से है और हम भाजपा से मुकाबला तब कर सकते हैं, जब हमारा संगठन मजबूत होगा। तो मेरी पहली प्राथमिकता संगठन को मजबूत करने की है। अध्यक्ष बनते ही कमलनाथ ने मप्र कांग्रेस कार्यालय में रोजाना 5-6 बैठक करने के अलावा सामाजिक, सांस्कृतिक और व्यापारिक, कर्मचारी संगठनों से भी अलग-अलग बैठकें कर रहे हैं। अब कमलनाथ का कहना है कि पीसीसी में उनका तीन-चार दिन का काम बचा है और वो दौरे शुरू करने वाले हैं। 

16 से 20 अगस्त तक का कार्यक्रम
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आगामी 16, 19 और 20 अगस्त को प्रदेश के विभिन्न जिलों के दौरे पर रहेंगे। कमलनाथ 16 अगस्त को दोपहर 12 बजे बड़वानी जिले के राजपुर में और दोपहर बाद तीन बजे धार में आमसभा को संबोधित करेंगे। वे 19 अगस्त को सुबह 11 बजे नरसिंहपुर में और दूसरे दिन 20 अगस्त को दोपहर 12 बजे हरदा में व ढाई बजे देवास में सभाएं करेंगे। आगे भी उनके दौरों और सभाओं का सिलसिला जारी रहेगा। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week