कमलनाथ हल्दी की गांठ को पंसारी की दुकान समझ रहे हैं: नरोत्तम मिश्रा | MP ELECTION NEWS

Advertisement

कमलनाथ हल्दी की गांठ को पंसारी की दुकान समझ रहे हैं: नरोत्तम मिश्रा | MP ELECTION NEWS


भोपाल। कुछ दिनों तक शांत रहे जनसम्पर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा एक्टिव हो गए हैं और इन दिनों कमलनाथ पर तीखे हमले कर रहे हैं। नगरीय निकाय वार्डों के चुनाव में कांग्रेस की जीत से कमलनाथ काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मिश्रा ने कहा की यह छोटे चुनावी नतीजे हैं, कांग्रेस इसी में खुश है। हमारी बढत विधानसभा में होगी क्योंकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की लोकप्रियता प्रदेश में चरम पर है। कमलनाथ पर तंज कसते हुए मिश्रा ने कहा की कोई हल्दी की गांठ पर ही पंसारी की दुकान खोलने की चाहत रखे तो हम क्या करें।

कमलनाथ केवल ट्वीटर और टीवी के नेता
मिश्रा ने अब कमलनाथ को ट्वीटर और टीवी का नेता बताया है। बता दें कि कमलनाथ हर रोज ट्वीटर पर बयान जारी कर रहे हैं। कभी कभी टीवी पर भी नजर आ जाते हैं। अब तक मध्यप्रदेश कांग्रेस के आम कार्यकर्ताओं ने उन्हे नंगी आखों से नहीं देख पाया है। मीडिया से बात करते उए जनसम्पर्क मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके नेता सिर्फ टीवी और ट्विटर की ही राजनीति करते हैं। 

कमलनाथ बताएं मंत्री रहते मध्यप्रदेश के लिए क्या किया
प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनाशीर्वाद यात्रा पर कांग्रेसियों की प्रतिक्रिया को लेकर उन्होंने कहा की कांग्रेसी खुद कभी जमीन पर नहीं आते हैं और ना ही आन्दोलन करते हैं तो वो खुद क्या धरती पर काम करने वाले का सामना करेंगे। उन्होंने कहा कि कमलनाथ खुद 10 साल मंत्री रहे, उन्हें आपना काम बताना चाहिए। कमलनाथ कभी किसी भी अकाल, सूखा, हैरानी, परेशानी, ओला वृष्टि, पाला पड़ने पर कभी किसी किसान का दुख दर्द पूछने नहीं गए। वो सिर्फ चुनावी समय में सिर्फ वोट मांगने आते हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com