ये तो फर्जी चौहान है, न इधर का न उधर का: अजय सिंह | MP ELECTION NEWS

02 August 2018

छतरपुर। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने एक  बार फिर सीएम शिवराज सिंह पर तीखा हमला किया है। अजय सिंह ने कहा 'ये तो फर्जी चौहान है, न इधर का न उधर का'। साथ ही उन्होंने कहा कि इस फर्जी चौहान का दूसरा नाम है घोषणावीर, और अगर उसने छतरपुर में घोषणा कर दी तो समझो नहीं होने वाला। यह बात उन्होंने छतरपुर में आयोजित एक आमसभा के संबोधन में कही।

दरअसल, बुधवार को खजुराहो में कांग्रेस की आम सभा का आयोजन किया गया, जहां मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह उपस्थित रहे। इस दौरान अजय सिंह अपने उद्बोधन में सीएम शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वो तो फर्जी चौहान है न इधर का न उधर का। फिर उन्होंने कहा इस फर्जी चौहान का दूसरा नाम घोषणावीर है। 

अजय सिंह ने बीजेपी की तमाम योजनाओं को नाकाम बताया और कहा कि जितना विकास हमने कि छिंदवाड़ा का किया, ठीक उसी प्रकार सत्ता में आने पर मध्यप्रदेश का विकास होगा। प्रदेश के युवाओं को व्यापमं जैसे घोटाले नही देखने पड़ेंगे सभी को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा जाएगा। इस दौरान सभा में स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित हजारों लोग उपस्थित रहे। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week