MP में बीजेपी के शासन में रेत माफिया हाथी है और अधिकारी चींटी। CRIME NEWS

07 August 2018

GUNA: मध्य प्रदेश में बीजेपी के शासन में रेत माफिया के हौसले इतने बुलंद हैं की प्रशासन उनके लिये चींटी के समान नजर आता है जिसे वे कभीन भी कुचल आगे बढ़ सकते हैं। हाल ही में रेत का अवैध खनन कर ले जा रहे ट्रैक्टर-ट्राली चालक ने एक तहसीलदार को ट्रेक्टर से कुचलने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। तहसीलदार ने जैसे ही हाथ देकर ट्रैक्टर चालक को रुकने का इशारा किया वैसे ही चालक ने उन पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश की। 

तहसीलदार की शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सोमवार रात की है। तहसीलदार लोकेन्द्र प्रसाद श्रीवास्तव चैकिंग के लिए निकले थे। तहसीलदार के अनुसार सुठालिया रोड पर नलखेड़ा के सामने अवैध रेत से भरे ट्रैक्टर ट्राली निकल रहे थे जिसे रोकने का प्रयास किया। 

पहले तो ट्रैक्टर चालक ने उनके वाहन को टक्कर मारी, फिर जब ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया तो चालक ने उन पर भी ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया। जिसमे श्रीवास्तव बाल बाल बच गए। इस दौरान ट्रैक्टर भी खंती में जा गिरा। मौका पाकर ड्राइवर ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। थोड़ी देर बाद ही सुठालिया से 7 -8 लोग आये और जबरदस्ती ट्रैक्टर लेकर चले गए।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week