HONDA ने दिया FREE सर्विस व स्पेशल एक्सचेंज का उपहार | NATIONAL NEWS

28 August 2018

जनजीवन को सामान्य करने व बाढ़ प्रभावित केरल के पुनर्निर्माण में योगदान के प्रयास में होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने राज्य में होंडा के सभी टू-व्हीलर ग्राहकों के लिए मुफ्त सर्विस अभियान और स्पेशल एक्सचेंज ऑफर का ऐलान किया है। कंपनी की तरफ से जारी एक बयान के अनुसार, केरल का अधिकृत डीलर नेटवर्क बाढ़ प्रभावित ग्राहकों की मदद के लिए सक्रिय हो गया है। कंपनी इन ग्राहकों के लिए लेबर शुल्क और इंजन ऑयल का खर्च खुद उठाएगी। यह ऑफर सीमित अवधि के लिए है। इसके अलावा कंपनी ने उन ग्राहकों के लिए 2000 रुपये का स्पेशल एक्सचेंज बोनस स्कीम भी पेश किया है, जो बाढ़ में खराब हो चुके वाहनों को होण्डा के नए वाहनों के साथ बदलना चाहते हैं।   

कंपनी के अध्यक्ष और सीईओ मिनोरू काटो ने कहा, 'केरल सदी की सबसे भयंकर बाढ़ के कारण जबरदस्त त्रासदी के दौर से गुजर रहा है। होंडा राज्य के लोगों की मदद के लिए प्रतिबद्ध है, ताकि वे एक बार फिर से अपने जीवन को सामान्य तरीके से शुरू कर सकें। होंडा का यह योगदान राज्य के स्थानीय लोगों के जीवन को फिर से पटरी पर लाने में मददगार साबित होगा।'

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राहक अपने वाहन की नि:शुल्क जांच के लिए होंडा के नजदीकी अधिकृत नेटवर्क पर जा सकते हैं। न केवल केरल में, बल्कि आस-पास के राज्यों में होंडा की मोबाइल सर्विस वैन्स और प्रशिक्षित तकनीशियन बाढ़ प्रभावित वाहनों को ठीक करने में मदद करेंगे। ग्राहक होंडा के टोल-फ्री कस्टमर केयर नंबर पर फोन कर अपने बाढ़ प्रभावित वाहन की सर्विस के लिए बुकिंग कर सकते हैं।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week