DELHI-NCR: पानी ने किया चक्काजाम, सुबह निकले थे, दोपहर तक नहीं पहुंचे आॅफिस | NATIONAL NEWS

28 August 2018

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार सुबह हुई बारिश से जनजीवन बेहाल हो गया। चारों तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है। गुरूग्राम में सड़कें पानी में डूब गईं हैं। घुटनों तक पानी भरा हुआ है। सड़कों पर जाम लग गया है। लोग सुबह आॅफिस के लिए निकले थे, अब भी पानी के चक्काजाम में फंसे हुए हैं। दोपहर तक आॅफिस नहीं पहुंच पाए। 

दिल्ली-जयपुर-मुंबई हाईवे पर भी भारी जाम

पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 49.6 मिमी बारिश रिकॉर्ड हुई। भारतीय मौसम विभाग के उपनिदेशक एआरएस सांगवान के मुताबिक, रात 2 बजे से हल्की बारिश शुरू हुई थी। इसके बाद, सुबह 4 से 8 बजे तक भारी बारिश हुई। दिल्ली-जयपुर-मुंबई हाईवे पर भी भारी जाम देखा गया। ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर एडवाइजरी जारी कर लोगों से कहा कि उन इलाकों से न गुजरें, जहां पानी भरा है। मौसम विभाग ने गुरुवार तक दिल्ली में भारी बारिश की चेतावनी दी है।

वहीं, दिल्ली के अलावा गुड़गांव की सड़कों पर भी वाहन रेंगते नजर आए। बारिश के चलते गुड़गांव के कुछ स्कूलों ने छुट्टी कर दी। सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने लिखा कि दिल्ली-गुड़गांव में भारी बारिश हुई। अगर हो सके तो घर पर ही रहें। गुड़गांव के असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर हीरा सिंह ने कहा, "हमारी टीम ट्रैफिक को ठीक करने में जुटी हुई है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week