मुस्कुराते मोदी का फोटो ट्वीट करने वाले कांग्रेस नेता पर FIR का आवेदन | BHOPAL MP NEWS

भोपाल। कांग्रेस प्रवक्ता बृजेश कलप्पा के खिलाफ भाजपा ने साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। कलप्पा के खिलाफ एफआईआर की मांग की गई है। आरोप है कि कलप्पा ने मुस्कुराते मोदी का फोटो वायरल किया और दावा किया कि यह फोटो उस समय का है पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटलबिहारी वाजपेयी एम्स में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे। भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की छवि खराब करने के उद्देश्य से प्रसारित किए गए भ्रामक ट्वीट की शिकायत सायबर सेल के आईजी को की गई है। इस आशय का शिकायती पत्र आईटी वेबसाइट एवं सोशल मीडिया के प्रदेश संयोजक श्री शिवराज सिंह डाबी ने सौंपा।

प्रदेश संयोजक श्री डाबी द्वारा आईजी सायबर सेल को संबोधित पत्र में कहा गया है कि कांग्रेस प्रवक्ता बृजेश कलप्पा द्वारा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की छवि को खराब करने की मंशा से लगातार झूठे और भ्रामक ट्वीट किए जा रहे हैं। पत्र में कहा गया है कि कांग्रेस प्रवक्ता कलप्पा के हैंडल से 17 अगस्त को सुबह  11.08 बजे एक ट्वीट किया गया है। इस ट्वीट में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को दिल्ली एम्स में डॉक्टरों के साथ मुस्कुराते हुए दिखाया गया है। फोटो को उस समय का बताया गया है, जब पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटलबिहारी वाजपेयी एम्स में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे। 

पत्र में कहा गया है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का जो फोटो इस ट्वीट के साथ प्रसारित किया गया है, वह काफी पुराना है। पत्र के साथ भ्रामक ट्वीट का स्क्रीन शॉट एवं लिंक भी आईजी सायबर सेल को सौंपी गई है। पत्र के माध्यम से आईजी सायबर सेल से माननीय प्रधानमंत्री जी के खिलाफ दुष्प्रचार करने वाले ट्विटर हैंडल को तत्काल बंद करने एवं भ्रामक प्रचार करने वाले बृजेश कलप्पा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने का आग्रह किया गया है।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !