रंगे हाथ पकड़ा गया लाइनमैन उदय प्रकाश, पोल बदलने मांगी रिश्वत। CRIME NEWS

01 August 2018

INDORE: बिजली का पोल बदलने के लिए एक किसान से लाइनमैन द्वारा 15 हजार रुपए की रिश्वत मांगी जा रही थी। रिश्वत की राशि नहीं देने पर लाइनमैन ने पोल बदलने से इंकार कर दिया। परेशान किसान ने लोकायुक्त से शिकायत की। लोकायुक्त पुलिस ने बिजली विभाग के रिश्वतखोर लाइनमैन को रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया है।लोकायुक्त पुलिस ने बताया कि इंदौर जिले के पालिया में रहने वाले किसान संजय चौहान ने बिजली विभाग के लाइनमैन उदय प्रकाश मालवीय के खिलाफ 15 हजार रुपए की रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी।
  
शिकायत में किसान ने कहा था कि काम करते समय उससे बिजली का पोल टूट गया था। उसने लाइनमैन उदय मालवीय को पोल बदलने को कहा। लाइनमैन ने पोल बदलने के लिए 15 हजार रुपए की रिश्वत मांगी। बाद में रिश्वत की राशि 10 हजार रुपए तय की गई। किसान ने रिश्वत की पहली किस्त के रूप में 5 हजार रुपए लाइनमैन को दे दिए थे।

शिकायत मिलने पर लोकायुक्त पुलिस ने योजना तैयार कर किसान को 5 हजार रुपए की शेष राशि देने के लिए लाइमेन के पास भेजा। रिश्वत देने के लिए तय स्थान पर सादी वर्दी में लोकायुक्त पुलिस पहले से ही तैनात थी। जैसे ही किसान ने रिश्वत की राशि लाइनमेन को दी, लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथों धर दबाेचा। लाइनमैन पर भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Popular News This Week