Loading...

हड़ताली लिपिकों को वित्तमंत्री ने बातचीत के लिए बुलाया | प्रांताध्यक्ष की जिलाध्यक्षों से अपील | MP EMPLOYEE NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में चल रही लिपिकों की हड़ताल को 10 दिन हो गए। उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने अपने सरकारी आवास पर कर्मचारी नेताओं को बुलाकर समझाने की कोशिश की परंतु कोई फायदा नहीं हुआ। अब वित्तमंत्री जयंत मलैया ने गुरूवार को सभी कर्मचारी नेताओं को बुलाया है। 

हड़ताल को हिंसक ना बनाएं: प्रांताध्यक्ष
इधर संघ के प्रांताध्यक्ष मनोज वाजपेयी ने प्रदेश के सभी कर्मचारियों से शांतिपूर्वक हड़ताल करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि लिपिक वर्ग की गरिमा को बनाए रखते हुए शांतिपूर्ण हड़ताल करें। जबरदस्ती लड़ाई झगड़े और विवाद करने जैसे बचे। अनावश्यक पोस्ट, मैसेज ना करे और ना ही सोशल मीडिया पर विवादस्पद बयान दें। कोई ऐसा काम ना करें जो लिपिकों की छवि पर सवाल खड़े करता हो। बता दें कि हड़ताली बाबुओं ने शिवपुरी में 3 क्लर्कों को इसलिए पीटा क्योंकि वो हड़ताल में शामिल नहीं थे। 

सिर्फ अनुशंसाएं लागू करवाना है
प्रांताध्यक्ष मनोज वाजपेयी कहना है खुद सीएम ने हमारी मांगों को लेकर कमेटी बनाई थी। इनकी अनुशंसाएं आए एक साल हो गया है, लेकिन अब इसे लागू नहीं किया जा रहा है। इस पर भी चर्चा की जा रही है। जल्द ही सरकार द्वारा इसका निराकरण किया जाएगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com