CM शिवराज सिंह ने फोटो के लिए जान जोखिम में डाल दी | NATIONAL NEWS

25 August 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह का फोटो प्रेम कौन नहीं जानता। 15 सालों में सरकारी खजाने के हजारों करोड़ रुपए केवल शिवराज सिंह के फोटो पर खर्च हो गए। मध्यप्रदेश में 16 पेज के अखबार में 14 पेजों पर शिवराज सिंह के फोटो वाले विज्ञापन छपते हैं। आज तो गजब ही हो गया। सीएम शिवराज सिंह ने मीडिया में फोटो छपवाने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल दी। 

कार्यक्रम क्या था
पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की अस्थियों को शनिवार को होशंगाबाद के सेठानी घाट पर नर्मदा नदी में विसर्जित किया गया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री श्री सुहास भगत, स्थानीय नेता और बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शनिवार शाम को होशंगाबाद के सेठानी घाट पहुंचे। यहां से भाजपा नेता एक नाव में सवार हुए और नदी के प्रवाह तक गए। जहां अस्थियों का विसर्जन किया गया। 

जान जोखिम में कैसे थी

इस फोटो को जरा गौर से देखिए। नाव में भाजपा नेताओं की भीड़ भरी हुई है। कुछ फोटोग्राफर भी हैं। नदी में तैरती नाव में चहलकदमी हो रही है। फोटो खिंचाने के लालच में सीएम शिवराज सिंह ने लाइफ जैकेट तक नहीं पहनी। उनकी सुरक्षा में तैनात किसी अधिकारी ने ऐसा करने के लिए उन्हे बाध्य नही किया। कलश में नर्मदा जल भरने के लिए शिवराज सिंह लगभग उल्टे हो गए। किसी ने उन्हे सपोर्ट के लिए ना तो पीछे से पकड़ा और ना ही उनके पास कोई सपोर्ट बैल्ट बंधा हुआ था। यदि बेलेंस बिगड़ता या नाव थोड़ी भी हिल जाती तो किसी भी हादसे से इंकार नहीं किया जा सकता था। बताने की जरूरत नहीं कि यह बारिश का मौसम है और मध्यप्रदेश में नदिया उफान पर हैं। बांधों से बिना सूचना के पानी छोड़ा जा रहा है। 
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts