यह चुनाव BJP विचारधारा के अस्तित्व का चुनाव है: RAKESH SINGH @ RAISEN

Advertisement

यह चुनाव BJP विचारधारा के अस्तित्व का चुनाव है: RAKESH SINGH @ RAISEN

भोपाल। मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का कहना है कि आने वाले विधानसभा चुनाव हमारी विचारधारा के अस्तित्व का चुनाव है। यदि हमने कोई भी कसर बाकी रखी, तो देश को विघटन के रास्ते पर ले जाने वाली ताकतें सफल हो जायेंगी। श्री सिंह ने कहा कि देश के विकास के रास्ते पर चलना कई ताकतों को रास नहीं आ रहा है। वे देश में और देश से बाहर भ्रमजाल फैलाकर हमें सत्ता में आने से रोकना चाहती हैं, हमारे अस्तित्व पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। 

चेहरे बदले, कार्यकर्ताओं का उद्देश्य नहीं बदला
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह ने शनिवार को रायसेन और विदिशा जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कहा कि भारतीय जनता पार्टी ऐसा एकमात्र राजनीतिक दल है, जिसमें मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठने वाले व्यक्ति तक साधारण कार्यकर्ता ही रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी भी स्वयं को कार्यकर्ता कहते हैं और मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान भी ऐसा ही मानते हैं।

उन्होंने कहा कि पार्टी की विशेषता यह है कि उसके कार्यकर्ता का भाव कभी नहीं बदलता। पं. दीनदयाल उपाध्याय से लेकर डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी तक और अटलजी से लेकर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और श्री अमित शाह तक काफी कुछ बदला, चेहरे बदले, लेकिन अगर कुछ नहीं बदला है, तो वह हमारे कार्यकर्ता की आत्मा की शुद्धता और भारत माता को परम वैभव तक ले जाने का उसका भाव है। उन्होंने कहा कि हम किसी दल या व्यक्ति की राष्ट्रभक्ति पर संदेह नहीं करते, लेकिन यह सत्य है कि हमारे कार्यकर्ताओं की प्रवृत्ति अलग प्रकार की है। कार्यकर्ताओं के समूह के बीच अगर भारत माता की जय और वंदे मातरम् का उद्घोष सुनाई दे, तो इससे स्पष्ट हो जाता है कि ये भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com