अटल बिहारी: श्रद्धांजलि के बाद हर विधानसभा में काव्यांजलि और कार्याजलि भी होगी | BJP NEWS

30 August 2018

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की अस्थि विसर्जन कार्यक्रम की हुई आलोचना के बावजूद भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 16 सितंबर को पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता अटल बिहारी वाजपेयी की मासिक पुण्यतिथि होगी, इस मौके पर बीजेपी की सभी इकाईयां काव्यांजलि दी जाएगी। अमित शाह गुरुवार को नई दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस संबोधित कर रहे थे। 

अमित शाह ने बताया कि इस दौरान देश के चार हजार स्थानों पर इस कार्यक्रम का आयोजन होगा, जिसमें अटल बिहारी वाजपेयी की कविताओं की रिकॉर्डिंग को जारी किया जाएगा। इसके अलावा कवि सम्मेलन के जरिए अटल बिहारी वाजपेयी की श्रद्धांजलि दी जाएगी। इसमें कवि अटल बिहारी वाजपेयी की कविता को पढ़ेंगे या उनके द्वारा वाजपेयी के लिए लिखी गई कविता का गुणगान होगा।

बीजेपी अध्यक्ष ने बताया कि हर लोकसभा-विधानसभा क्षेत्र में इसका आयोजन होगा। 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है, हर बार बीजेपी कार्यकर्ता इस दिन को सेवा दिवस के रूप में मनाते हैं लेकिन इस बार 17 से 25 सितंबर (दीन दयाल जयंती) तक सेवा सप्ताह मनाया जाएगा। ये अटल जी को 'कार्यांजलि' होगी।

इस दौरान देशभर में मेडिकल कैंप आयोजित किए जाएंगे, इसके अलावा सफाई के कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। अमित शाह ने कहा कि आयुष्मान भारत के लिए भी जागरुकता भी फैलाई जाएगी। देश में कुल 20 हजार से ज्यादा जगह पर सेवा सप्ताह का आयोजन किया जाएगा।
मध्यप्रदेश और देश की प्रमुख खबरें पढ़ने, MOBILE APP DOWNLOAD करने के लिए (यहां क्लिक करेंया फिर प्ले स्टोर में सर्च करें bhopalsamachar.com

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week

Revcontent

Popular Posts