Loading...

BIG BOSS में जयललिता को तानाशाह दिखा बुरे फंसे KAMAL HAASAN, शिकायत दर्ज। NATIONAL NEWS

कमल हासन एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता, पटकथा लेखक और फ़िल्म निर्माता, भारतीय सिनेमा के प्रमुख, किरदार को जीने वाले अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। अभिनेता कमल हासन की मेजबानी में हो रहा ‘बिग बॉस’ का तमिल संस्करण विवादों में घिर गया है। एक वकील ने पुलिस में शिकायत देकर शो को प्रतिबंधित करने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि इसमें दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की छवि ‘तानाशाह’ के तौर पर दिखाकर उन्हें ‘बदनाम’ किया जा रहा है। कुल मिलाकर कमल हासन एक बार फिर विवादों में हैं। उनके खिलाफ चेन्नई पुलिस कमिश्नर के पास शिकायत दर्ज कराई गई है। उन पर आरोप है। कि उन्होंने अपने रियलिटी शो तमिल बिग बॉस में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को गलत तरह से दिखाया। 

कमल हासन और चैनल के खिलाफ पुलिस में शिकायत देकर शो को बैन करने की मांग की गई है। शिकायत में कहा गया है कि शो में कंटेस्टेंट को दिए जाने वाले टास्क में जयललिता को तानाशाह के रूप में पेश करने को कहा गया था। ऐसा करके निर्माता उनकी छवि को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। 

अधिवक्ता लौइजल रमेश ने शिकायत में कहा है कि मक्कल निधि मय्यम पार्टी के संस्थापक कमल हासन अपने शो का इस्तेमाल अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए कर रहे हैं। वे दिवंगत जयललिता पर इस तरह कटाक्ष करते हैं, जिससे उनका अपमान हो।

गौरतलब है कि कमल हासन ने 22 फरवरी को अपनी पार्टी 'मक्कल नीधि मय्यम' को लॉन्च किया था। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, विजयन, चंद्रबाबू नायडू और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को अपना आदर्श बताया था। कमल हासन इससे पहले ही अपनी पार्टी का मोबाइल ऐप लॉन्च कर चुके हैं।